Shohar Ko Kabu Karne Ka Jadu in Urdu

Shohar Ko Kabu Karne Ka Jadu in Urdu

أَلَمْيَ‍‍جْ‍‍عَلْ كَيْدَهُمْ فِي تَ‍‍ضْ‍‍لِيلٍ

शौहर को काबू करने का जादू

पति पत्नी का रिश्ता भावनात्मक रिश्तो की डोर पर टिका होता है। जरा सी लापरवाही से पुरे रिश्ते की नींव डगमगा जाती है। शौहर को काबू करने का जादू एक असरदारी और सरल तरीका है उन लोगो के लिए जिन्हें ज्योतिष तकनीक का थोड़ा बहुत ज्ञान है पर उन्हें ये नहीं पता की इन तकनीको को अपनी मुश्किलें दूर करने में कैसे प्रयोग में लाया जाये। हमारे अनुभवी इस्लामिक मौलवी जी आपकी सभी तरह से सहायता करेंगे बस घर बैठे अपना फ़ोन घुमाइए और डायल कीजिये ये नंबर: 09463817847। आपकी सभी समस्याओ का समाधान घर बैठे ही 24 घंटे के अंदर हो जाएगा।
Shohar Ko Kabu Karne Ka Jadu in Urdu

शौहर को काबू करने का तावीज़(Shohar ko kabu karne ka taweez)

शौहर को काबू करने का तावीज़ ऐसे पतियो के लिए है जो अनजाने में गलत रास्ते को चुन लेते हैं या बुरी संगत में पड़कर अपना पूरा जीवन बर्बाद कर देते हैं। उनकी बेगम चाहती हैं की उनका शौहर अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को समझे, उनका ख्याल रखे। ये तावीज़ सभी प्रकार की परेशानियों को दूर करके आपके पति के दिल में आपके लिए प्रेम जगायेगा जिससे फिर कभी आपका पति नशे, जुआ और बुरी संगती में नहीं पड़ेगा। हमारे मौलवी बाबा जी की मदद से आपकी सभी प्रकार की खोयी खुशिया आपकी झोली में होंगी। या परवर्दीकर अल्लाह उनकी दुआ से आपकी हर मुराद बस इस तावीज़ को अपने शौहर को पहनाने से पूरी हो जाएगी।

तावीज़ को धारण करने का तरीका: –

Shohar ko kabu karne ka taweez
सबसे पहले इस तावीज़ को छपवा ले फिर अपने शौहर का नाम जिसे काबू करना हैं  तावीज़ के पीछे लिखवाएं।
अल हूब फला बिन फल अल हूब फला बिन फला
फला बिन फला की जगह अपने शौहर जिस पर काबू करना हैं उसका और उसकी माँ का नाम लिखें।
फिर इस सुरह फलक को 1000 बार पढ़े और एक ही दफा पढ़ना हैं।
इसके बाद इस तावीज़ को एक शीशी में डालकर एक रात तक फिर जिसके नाम से अपने तावीज़ बनवाया हैं उस शख्श को पिला दें फिर उसके खाने में मिला दें।
और फिर जैसे ही वो घर जायेगा उसका दिमाग बस आपके ही खयालो में खोया रहेगा। वो सिर्फ आपके बारे में सोचेगा।
ये तरीका सिर्फ एक बार करना होता हैं इसका असर 3 दिनों तक बना रहता है। सिर्फ साफ़ नीयत वाले लोग ही इस तरीके का प्रयोग करें।

Shohar Ko Kabu Mein Karne Ka Tarika In Urdu

ہا یا هقق بهكي تكاپھيل

शौहर को काबू करने का तरीका

हमारा समाज पुरुष प्रधान समाज है और एक गृहणी होने के नाते यदि आपने अपनी आवाज़ नहीं उठायी तो आप अपने पति को काबू नहीं कर पाएंगी। अपने शौहर को नियंत्रित करने के लिए हमारे पास एक असरदार और चमत्कारी तरीका है जो की हमारे क़ुरानी वज़ीफ़ा में से एक है। यदि आपको लगता है आपके पति का व्यवहार आपके प्रति बेरुखा है और वो अपनी वैवाहिक ज़िन्दगी से खुश नहीं है, बात बात पर झगड़ा करता है तो अधिक देर मत कीजिये। हमारे मौलवी बाबा से मिलिए वो एक अनुभवी ज्योतिष विशेषज्ञ है जो आपको आपकी हर मुश्किलों से छुटकारा दिलवाएंगे। निचे दिए गए मंत्रो का जाप 108 बार 28 दिन तक करे आपका पति आपकी मुट्ठी में होगा।
मंत्र: – हां या हुक़्क़ु बिहकी तुंकाफील
Contact Detail
Molvi Ji
Call and WhatsApp: - +91-9463817847
Mail: - molanaji28@gmail.com
Web Address:  - http://duaforloveback.com/
 Original Source Of WordPress-https://duaforlovebackblog.wordpress.com/2018/01/25/shohar-ko-kabu-karne-ka-jadu-in-urdu/

Comments

Popular posts from this blog

Nafrat Khatam Karne ki Dua And Wazifa - Nafrat Ko Pyar Mein Badalne Ka Wazifa

Daulat Pane ka Wazifa

Dua For Barkat in Income and Home