Kisi Ki Shadi Rokne Ka Wazifa

Kisi Ki Shadi Rokne Ka Wazifa 

किसी की शादी रोकने का वजीफा

ऐसी बहुत सी परिस्थितियाँ आती हैं जीवन में जब आप अपने प्यार को पाने से वंचित रह जाते हैं। यदि अपने घरवाले के दबाव में आकर आपका प्यार किसी और से शादी कर रहा है तो ऐसे हालातों में आप अंदर से टूट जाते हैं। समय के साथ साथ ऐसी तस्वीरें भी सामने आती है जब रिश्ते दीर्घकालिक सम्बन्धों में परिवर्तित हो जाते हैं और आपको नौकरी, परिवार, व्यवसाय या अन्य संबन्धित मुद्दों की वजह से किसी दूसरी जगह जाना पड़ता है। बाद में ये रिश्ते में खटास की वजह बन जाती है और किसी स्थिति में आपका साथी आपसे दूर हो जाता है और वही भावनाएं वो किसी और के लिए महसूस करने लगता है। यदि आप नहीं चाहते हैं कि आपका प्यार किसी और के साथ विभाजित हो और आप अपने प्रेमी के मन में पुनः प्रेम की भावना जगाना चाहते हैं तो हमारे दिये गए शादी के वजीफा को उपयोग करके आप उसके मन में अपने प्रेम के बीज़ बो सकते हैं।
Shadi rokne ka Urdu Wazifa: –
वजीफा का उपयोग जादू टोने के माध्यम से ऐसे लोगों की मदद करने के लिए होता है जिनको हर तरफ से निराशा झेलनी पद रही है। हमारे मौलवी जी आपको एक ऐसा सरल वजीफा उपलब्ध करवाते हैं जिसे प्रयोग करके आप किसी को भी सम्मोहित कर सकते हैं। मंत्र शक्तियों के प्रभाव से वो व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाता है और उसके पास आपका आदेश मानने के अलावा कोई विकल्प शेष नहीं रहता।

Shadi rokne ka Urdu Wazifa: –

“Rabbana innaka jami Aau alnnaasi liyaawmin laa raybaa feehi inna Allha laa yukhlifu almeeaada”
Process (Vidhi) for shadi ka wazifa in Hindi (शादी वजीफा की विधि): –
हर शुक्रवार के दिन नमाज़ पढ़ने के बाद सुरह अल इमरान की आयत क्रमांक 9 को 313 मर्तबा पढ़ें। शुरुआत और अंत में दारूद ए इब्राहिमी को 7 बार पढ़ें। आपका प्रेमी तुरंत आपसे शादी करने के लिए राज़ी हो जाएगा।
Contact Detail-
Molvi Wahid Ali Khan Ji
Mail: -molanaji28@gmail.com
Call and WhatsApp: - +91-9463817847
Web Address:  -http://duaforloveback.com

Comments

Popular posts from this blog

Nafrat Khatam Karne ki Dua And Wazifa - Nafrat Ko Pyar Mein Badalne Ka Wazifa

Dua For Barkat in Income and Home

Daulat Pane ka Wazifa